Monday 12 March 2018

ट्रेडिंग - पिट - हाथ से संकेत पुस्तक


ट्रेडिंग गिट ब्लॉग। अच्छा, मुझे लगता है कि वायदा कारोबार के बंद होने पर मुझे थोड़ी अधिक टिप्पणी करनी चाहिए कि अब मुझे चीजों पर प्रतिबिंबित करने का मौका मिला है। समाचार ने मेरे भाग के लिए मेरे हिस्से पर प्रतिक्रिया देने से ज्यादा कुछ हासिल नहीं किया है कुछ कारणों लेकिन मुख्य रूप से क्योंकि वायदा व्यापारिक गड्ढों को लंबे समय के लिए लगभग अप्रासंगिक रूप से प्रदान किया गया है, कुछ गड्ढे के व्यापारियों को उन चीज़ों को मिलना जारी है जो मंजिल एक उद्देश्य की पूर्ति कर सकते हैं और अंततः उनके लिए बेकार है लेकिन आखिरकार यह घोषणा किसी बिंदु पर आने वाला था एक व्यक्तिगत परिप्रेक्ष्य, मैं पिछली बार 2005 में गड्ढे में कारोबार कर रहा था क्योंकि मैं शुरुआती यूरोडालर व्यापारियों में से एक था, जो कि पूरी तरह से इलेक्ट्रॉनिक को गड्ढे से आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ता है, इस पर एक अनुवर्ती पोस्ट है, इसलिए मेरा परिप्रेक्ष्य निश्चित रूप से एक मंजिल व्यापारी के परिप्रेक्ष्य से हटा दिया गया है। 2015 एक वर्ष में कई बार मैं अभी भी फर्श पर नीचे चलने के लिए नीचे जाता हूं, लेकिन चीजें वैभव के दिनों से बहुत अलग हैं क्योंकि यह अब मुझे उत्तेजित नहीं करता है शायद यह एक कच्चा सादृश्य है लेकिन यह लगभग एक धर्मशाला में जाने की तरह है, जीवित लेकिन टर्मिनल में गिरावट आई है, यह देखने के लिए कठिन है कि पिछले जीवनशैली को याद करते हुए यह स्थान इतिहास की ओर उन्मुख होता है कि वह क्या था, जरूरी नहीं कि यह अब क्या है। एक ऐसी मजेदार मुठभेड़ जो मुझे पिछले साल देर से हुई थी, , एक पूर्व अनुभवी गड्ढे व्यापारी, जिसने व्यापार छोड़ने के बाद अपने कानूनी कैरियर को फिर से शुरू किया और दूसरा लंबे समय के विकल्प गड्ढे के व्यापारी जो कि समय पर अभी भी अपने विकल्पों में से हर रोज गिर जाता है, पूर्व गड्ढे के व्यापारी ने कहा, मैं इसे उत्साह के बारे में याद करता हूं व्यापारिक मंजिल और मौजूदा विकल्प व्यापारी ने कहा, है, मुझे यह याद आती है और मैं वहां हर रोज वहाँ रहता हूं। खबर से आने के लिए एक अच्छी बात यह है कि व्यापारिक गड्ढों के लिए एक अद्भुत माहौल क्या है, जो कि कितना कड़वा से बहुत बड़ा मोड़ व्यापारिक गड्ढों के सामने बहुत से लोगों ने महसूस किया था, सैकड़ों हजारों लोग या तो गड्ढों से सीधे या एक ही डिग्री अलग थे और यह ओपन ओपन में एक अच्छा पूर्वव्यापी नज़रिए शुरू कर दिया। बाजारों में इलेक्ट्रॉनिक रूप से विकसित होने से पहले यूट्री। बंद होने पर विभिन्न समाचारों में व्यापारिक गड्ढों की तुलना में ढीली पत्रकारिता और थका हुआ क्लिक्स का प्रतिबिंब अधिक था, लेकिन उम्मीद है कि कुछ रोचक सामग्री वास्तविक समापन तक आगे बढ़ती है बेशक व्यापार की सर्वोत्तम कहानियां गड्ढों को कभी भी नहीं बताया जाएगा और जब कुछ ऐसे होते हैं जो मैं अंत में शेयर कर सकता हूं, वायदा बंद होने के बाद, सबसे मजेदार और सबसे अपमानजनक जीने वाले इस ब्लॉग को बनाते हैं। जहां तक ​​गड्ढ़े बंद हो जाएंगे, एक निश्चित तारीख तय करने के लिए अनुमान लगाया जाएगा कि यह सीएमई समूह के कार्यकाल के अनुसार अभी तक एक ठोस तिथि नहीं जीता है। आखिरी विवादास्पद घोषणा वे पूर्व सीईओ को खारिज कर बताते हुए खारिज कर रहे थे, फिर उस समय सीमा को महीनों तक बढ़ा दिया गया और आखिरकार इसे बाद में नोट किया गया कि उन्होंने कुछ हफ्ते पहले एक विनियामक फाइलिंग के माध्यम से छोड़ा था, इस प्रकार, कैसे छवि जागरूक सीएमई समूह है, वास्तविक तिथियों के बारे में कुछ भी हो सकता है, मैं इसे बंद करने के लिए वहां होना चाहता हूं प्रसिद्ध गेहूं गड्ढे की। इस जगह के संबंध में, समाचार ने कुछ चीजें त्वरित कर दी हैं जो लंबे समय तक मेरी टू-डू सूची पर रहे हैं वेबसाइट की सामग्री प्रबंधन प्रणाली सीएमएस, जो 2008 में निर्मित कस्टम थी, को विस्तारित करने की आवश्यकता है और मैं एक नई सीएमएस में बदलाव करने के लिए कुछ अन्य टर्नकी सीएमएस को देख रहा हूं, वास्तव में इस इतिहास को बड़े पैमाने पर कैप्चर करने की संभावना बढ़ाएगा और वेबसाइट को और अधिक नेत्रहीन रूप से संचालित करने की अनुमति देगी, मेरे पास ऐतिहासिक सामान के बक्से हैं जो बहुत अच्छे होंगे इंटरनेट पर यह मौजूदा सीएमएस के भीतर मुश्किल है कि ऐसा करने के लिए कभी-कभी एक ताजा शुरू होता है व्यापार, बच्चा सम्भालना, हॉकी और बीयर सीएमएस स्विच पर प्राथमिकता लेते हैं लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि थोड़ा सा प्रेरणा एक महीने के भीतर होगी या ऐसा। बुधवार, 4 फरवरी, 2015. व्यापारिक जैकेट और कार्ड को एक और समय के लिए तोड़ने का समय और 2005 के बाद से पहली बार एक फर्श व्यापार के लिए कार्ड अप करें.फैरे थे वेल जुलाई में अंतिम कृतज्ञ मृत रीयूनियन कॉन्सर्ट के लिए अभी केवल टैगलाइन नहीं है सैनिक क्षेत्र पर भी था टी ही सप्ताह वायदा व्यापारिक गड्ढों का अंत देखेंगे क्योंकि सीएमई सभी वायदा अनुबंधों को स्क्रीन पर पूरी तरह से स्पू पिट को छोड़कर चलता है। यह एक बहुत ही अजीब यात्रा है जो कि मेरे लिए शिकागो में एक हेलुवा सप्ताह के लिए तैयार है। बीटीडब्ल्यू, व्यापार और अन्य सामानों के बीच पिछले 6 सप्ताह में पोस्टिंग के लिए माफ़ी नहीं मैं बहुत व्यस्त हूं व्यापार स्क्रीन से कोई भी समय दूर नहीं है मैं सिर्फ अपने बच्चे की लड़की के साथ खेलना पसंद करता हूं, लेकिन मैं व्यापार पीट के इतिहास की चीज़ें करने से पहले भी पीसने से पहले वापस आऊंगा लंबे समय तक. शुक्रिया, 12 दिसंबर, 2014. मैं हाल ही में व्यस्त हूं इसलिए पुराने मर्सी में एक मुद्रा के गड्ढ़े में एक व्यक्ति के नाच के इस वीडियो को बस रखा जाएगा। दिसंबर 2, 2014. आज के 30 सालों को मनाने के लिए प्रीमियर एशियाई वायदा विनिमय, सिंगापुर एक्सचेंज ने हाल ही में उपरोक्त वीडियो जारी किया, जिसका नाम संस्थापक फ्यूचर्स है, 1 9 मिनट की दस्तावेज़ीकरण एसजीएक्स की उत्पत्ति के एक महान पूर्वव्यापी प्रदान करता है जिसे शुरू में एसआईएमईएक्स के व्यापारिक गड्ढे पर विकसित किया गया था और एडिशिओ में विंटेज ट्रेडिंग पिट फुटेज का एक मिश्रण है एसजीएक्स में निर्मित या व्यापार करने वालों से कमेंटरी एन। मुझे वास्तव में वीडियो देखने में मजा आया था और यह अन्य स्थानीय लोगों के समूह के बाद से बहुत सारी यादें वापस लाती है जब मैं व्यापार में कारोबार करता था, जब वह रातोंरात यूरोडोलर बाजार के रूप में काम करता था, दिन पहले थे एसयूएमएक्स एसजीएक्स फर्श पर कई लोगों के लिए बहुत लंबा है क्योंकि यूरोडोलर बाजार में रोज़ाना लगभग 12 घंटे और कई लोगों के लिए, उत्कृष्ट दलाल सहित हमने अमेलिया फुआ का इस्तेमाल किया था, अगर आप इसे पढ़ते हैं तो मुझे ईमेल करें, फर्श पर पूरे सत्र का काम करें और वहां रुके ट्रैक करने के लिए कि कैसे ग्लोबएक्स पर चीजों को लुढ़काया गया और बाद में शिकागो खुला। एक अजीब स्मृति मैं वास्तव में जल्दी साझा करूँगा कि कैसे यह गड्ढे था कि जब वह छोटे ट्रेडों में आया तो प्रत्येक दिन के अंत में हम प्रत्येक व्यापार के टूटने लगे यह कैसे कार्डिड था, 25 या 50 की तरह कुछ के लिए गड्ढे दलाल अक्सर दूसरी तरफ एक दर्जन से अधिक लोगों को कार्ड देगा जो हमेशा एक गिनती सीधे रखने के लिए एक दुःस्वप्न की तरह लग रहा था। एसआईएमएक्स एसजीएक्स व्यापारिक मंजिल 1984 से खोला गया था एक बीस साल बाद 2004 में, एक्सचेंज ने पूरी तरह से इलेक्ट्रॉनिक बाज़ार बनने के लिए संक्रमण शुरू किया था 2006 के मध्य तक सिंगापुर के व्यापारिक गड्ढ़े के लिए, आखिरकार यह खेल खत्म हो गया था, लाह। पिछले हफ्ते मैंने अपनी आगामी पुस्तक के कवर को रिसाव किया ट्रेडिंग गड्ढे हाथ सिग्नल, और थोड़ी अधिक समय अब ​​मैं इसे वितरित करने में विलंब के बारे में समझा सकता हूं, हालांकि यह बहुत अच्छा कवर है, एह। किताब थोड़ी देर के लिए समाप्त हो गई है, लेकिन बहुत से मुद्दों पर डिजिटल रूपांतरण हो रहा है जिससे देरी का वर्णन नहीं किया जा सकता है पूरे ई-बुक उद्योग, मूल रूप से दो प्रारूपों एपबल फाइलें हैं जो इंडस्ट्री मानक हैं और जो किंडल के स्वामित्व स्वरूप हैं और इस प्रकार हम दो फाइल रचनाओं पर काम कर रहे हैं अन्य पहलू जो एक बड़ा सिरदर्द है, फिक्स्ड या द्रव प्रारूप और वाउ द्रव प्रारूप में जाने के लिए प्रयास किए जाने पर, ऐसा लगता है कि उचित प्रारूप को बनाए रखने के लिए डिजिटल संस्करण को प्रारूपित करना होगा, बेशक मैं हमेशा इसे पर अपलोड कर सकता हूं ठीक से लेकिन उचित ई-बुक स्वरूपण के लिए तैयार हूं। अधिकांश ई-पुस्तकों बदसूरत हैं और सरल वर्ड दस्तावेजों की तरह दिखती हैं लेकिन हम इस समय धारणा के तहत वर्तमान में हमारे निर्माण के साथ अब तक उच्च मानकों पर चिपक रहे हैं कि मुझे एक निश्चित स्वरूप संस्करण मिलेगा दो हफ्तों के भीतर वितरित करें, इसलिए हम देखेंगे। एक प्रिंट संस्करण के लिए, यह प्रक्रिया भी शुरू नहीं हुई है। iocolor बुकस्टोर में टेस्टिंग गड्ढे हाथ सिग्नल। टेस्टिंग पिट हाथ एक स्व-प्रकाशन सफलता सिग्नल। रयान कार्लसन द्वारा पिंड हाथ सिग्नल खुली आक्रोश व्यापार बाजारों के हाथ संकेतों के बारे में एक स्वयं-प्रकाशित पुस्तक वह अपनी वेबसाइट परियोजना के माध्यम से वर्षों से इन हाथ संकेतों का दस्तावेजीकरण कर रहा है, ट्रेडिंग पिट इतिहास एक व्यापारी खुद, कार्लसन की गहरी समझ है और सिग्नल की प्रशंसा और वायदा में उनका महत्व है व्यापार के रूप में इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग खत्म हो जाता है और बाजार बंद हो जाता है, कार्लसन जानता है कि हाथ संकेत अप्रचलित हो जाएंगे, वे हमेशा के लिए खो जाने से पहले उन्हें रिकॉर्ड करने का प्रयास कर रहे हैं। कार्ल्सन ने हाल ही में iocolor से संपर्क किया इस प्रोजेक्ट को भौतिक वस्तु में बदलने के लिए 180 पृष्ठ, 8 5 x 10 पुस्तक में 400 से अधिक हाथ सिग्नल होते हैं और उनके विकास का इतिहास होता है और हमारे पूर्व-प्रेस और बुक-प्रिंटिंग अनुभव के वर्षों के साथ उनकी दृष्टि का उपयोग करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक पुस्तक यह सुंदर और अच्छी तरह से इस अद्वितीय भाषा कार्लसन के प्रयासों को इन हाथों के संकेतों को सुरक्षित रखने का प्रयास वास्तव में प्रभावशाली है। Iocolor Bookstore. iocolor का परिचय कार्लसन मार्गदर्शन देने में सक्षम था क्योंकि उन्होंने पुस्तक प्रकाशन की दुनिया में अपनी पहली चढ़ाई की है iocolor बुकस्टोर के माध्यम से व्यापार गड्ढे हाथ सिग्नल की पूर्ति यह हमारी नई ई-कॉमर्स बुकस्टोर में पहली पुस्तक है किताबों की दुकान किताब का विवरण, इसके आंतरिक दृश्य को प्रदान करती है, और खरीददारों को आसानी से और सुरक्षित रूप से खरीदारी करने की अनुमति देता है हम फिर से हमारी नई किताबों की दुकान के बारे में बहुत उत्साहित हैं, इसके साथ हम स्वयं-प्रकाशकों को बेहतर सेवा प्रदान कर सकते हैं, उन्हें उनकी सचित्र पुस्तकों की छपाई और बिक्री दोनों के साथ सहायता कर सकते हैं। फफिलमेंट अक्सर एक में से एक है स्वयं-प्रकाशन प्रक्रिया के सबसे अच्छे भाग भंडारण, शिपमेंट, और अन्य सेवाओं के लिए बंडल के बिना अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप एक पूर्ति और वितरण घर ढूँढना मुश्किल हो सकता है कई वितरकों ने पहली बार स्वयं-प्रकाशकों के साथ काम भी नहीं किया और पुस्तकों को पूरा करने और पूरा करने के लिए अपने आप को एक ऑप्शन ऑर्डर करने के लिए कई स्वयं-प्रकाशकों का सहारा लेना भी परेशानी हो सकती है Iocolor's bookstore इस समस्या को हल करती है हम अपने ई-कॉमर्स साइट के माध्यम से आदेश संसाधित करते हैं और नौवहन प्रदान करते हैं। यदि आप iocolor के माध्यम से स्वयं-प्रकाशन के बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं, तो टिप्पणी या हमें हमारे संपर्क पेज पर एक ईमेल भेजें हम आगे प्रक्रिया की व्याख्या और आप के पास किसी भी सवाल का जवाब देने में खुशी होगी.इस ट्रेडिंग गड्ढे हाथ सिग्नल खरीदने के लिए iocolor बुकस्टोर पर जाएं.इस कहानी को साझा करें, अपना प्लेटफॉर्म चुनें

No comments:

Post a Comment