Tuesday 27 March 2018

वत्स - व्यापार प्रणाली की समीक्षा


वाट ट्रेडिंग समूह का विकास रयान द्वारा किया गया था वेट्स ट्रेडिंग समूह नेडाडैक, एसएपीपी, डॉव एम्प रसेल 2000 ई-मिनी फ्यूचर्स मार्केट्स और साथ ही विदेशी मुद्रा के लिए डेट्रेट को सरल प्रणाली सिखाता है। लेखक एक पूर्णकालिक व्यापारी है लेकिन वह व्यक्तिगत सहायता और एक लाइव ट्रेडिंग रूम प्रदान करता है। कीमत 67 के साथ बहुत ही उचित है। सिस्टम को समझना आसान है और शुरुआती और मध्यवर्ती व्यापारियों के लिए फीडबैक amp ओवरव्यू वॉट्स ट्रेडिंग समूह का उपयोग करना और समझना बहुत आसान है। आप लाइव प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं और ग्राहक सहायता बहुत अच्छी है। वास्तविक ग्राहक फ़ीडबैक: कीमत के लिए उत्कृष्ट प्रणाली मैं इसे अपने कारोबार में रोज़ाना का उपयोग ई-मिनेस और मुद्रा वायदाओं को खोदने के लिए करता हूं। रयान इस जीविका को भी इस प्रणाली को व्यापार करके और इसे बेचकर अपनी ज़िंदगी बना देता है। वह एक बहुत ही वास्तविक व्यक्ति हैं जो व्यापारियों को सफल बनाने में मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। फॉरेक्सपीसरेमी पर वास्तविक उपयोगकर्ता समीक्षा का भाग रयान उचित मूल्य पर एक ठोस उत्पाद प्रदान करता है, मेरा मानना ​​है कि यह अधिक महंगी पाठ्यक्रमों (और मैंने कई ले लिया है) की तुलना में अधिक मूल्य प्रदान करता है। स्केलिंग प्रणाली को समझाते हुए ई-पुस्तक के साथ, आपको निजी संदेश बोर्ड और उसके चैट रूम तक पहुंच प्राप्त होगी। यदि आप निर्धारित अनुसार प्रशिक्षण का पालन करते हैं, तो एक अच्छी प्रगति है जो आपको तकनीकी और मनोवैज्ञानिक रूप से तैयार करती है। विदेशी मुद्रा पर वास्तविक उपभोक्ता टिप्पणी मैं अब एक वर्ष के लिए वाट सिस्टम का व्यापार कर रहा हूं। ईमानदारी से मैं इसे एक सिस्टम नहीं कहूँगा लेकिन एक विधि एक प्रणाली कुछ बाजार स्थितियों में ही काम करती है, और मैं सभी मार्केट परिस्थितियों में सफलतापूर्वक वेट का कारोबार करता हूं और लगभग हर दिन जीतने वाला दिन है। फॉरेक्सपीसएर्मी पर वास्तविक उपयोगकर्ता समीक्षा का हिस्सा हमारी ट्रेडिंग ऑन वेट्स ट्रेडिंग समूह का सुझाव है: वॉट्स ट्रेडिंग समूह एक उत्कृष्ट कोर्स और सिस्टम है। यह विधि सरल उपकरण का उपयोग करती है और समझने में आसान है। उपयोगकर्ता टिप्पणियां और प्रशंसापत्र अच्छे हैं। कोई बुरी टिप्पणी नहीं कीमत बहुत उपयुक्त है। वत्स ट्रेडिंग समूह का इस्तेमाल करना और समझना बहुत आसान है। आप लाइव प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं और ग्राहक सहायता बहुत अच्छी है। 4 स्टार रेटिंग. मैंने 2004 में इंडेक्स फ्यूचर्स का कारोबार शुरू कर दिया था। मेरा पहला साल ईएस (एसएमपीपी ई-मिनी) कॉन्ट्रैक्ट्स का व्यापार मेरे लिए एक लंबा वर्ष था क्योंकि मैं अनिवार्य रूप से जुआ था और मैं एक भयानक जुआरी हूं। सौभाग्य से, 2005 में मैंने रयान वाट्स और उसकी स्केलिंग द ई-मिनी फ्यूचर्स amp फ़ॉरेक्स प्रोग्राम पर ठोकर खाई। मैं आपको यह बताने के लिए शुरू नहीं कर सकता कि यह मेरे लिए एक आंख खोलने का अनुभव था। अगर केवल 2004 में इस कार्यक्रम के बारे में मुझे जाना जाता था, तो मेरे हार्ड-अर्जित डॉलर के 1,0008217 सेव को बचा होगा। रयान वाट्स 8217 दिन व्यापार प्रणाली का उपयोग करके मुझे व्यक्तिगत रूप से कारोबार करना था, मुझे लगता है कि मैं एक काफी गैर-पक्षपाती समीक्षा दे सकता हूं। श्री वाट्स पहले एक व्यापारी हैं और एक शिक्षक द्वितीय है और वह हर रोज इन तकनीकों को ईएस (ई-मिनी एसएम्पपी), वाईएम (ई-मिनी डो) को खोले और वह विदेशी मुद्रा बाजार (विदेशी मुद्रा) में भी ट्रेड करता है। वॉट्स ट्रेडिंग के साथ आप तीन भागों के होते हैं, पहले चार्ट के उदाहरणों और सेटअप के साथ ई-बुक, दूसरा दूसरा प्रगतिशील प्रवाह अभ्यास, और आखिरी लेकिन निश्चित तौर पर कम से कम आपको लाइव ट्रेडिंग रूम में जीवनकाल तक पहुंच नहीं मिलती। ई-बुक आपको अपनी प्रक्रिया के यांत्रिकी पर एक विस्तृत रूप, प्रत्येक व्यापारिक दिन के लिए तैयार किए गए चरणों और एक रूपरेखा प्रदान करता है जो आपको अपने व्यापार के काम पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा। रयान के उपयोग के सभी उपकरण ई-पुस्तक में दिखाए गए हैं जिनमें प्रत्येक पर विस्तृत जानकारी दी गई है प्रगतिशील प्रवाह अभ्यास के साथ आप जो प्राप्त करते हैं वह कदम प्रक्रिया द्वारा एक विस्तृत कदम है जिसे आप एक व्यापारी के रूप में प्रगति के लिए उपयोग करेंगे। व्यापारियों को अपने कौशल में सुधार के रूप में धीरे-धीरे प्रगति करना चाहिए और यह यही है कि ये व्यायाम सभी के बारे में हैं। आप अपनी गति से आगे बढ़ सकते हैं और आत्मविश्वास का निर्माण कर सकते हैं जिसे आपको सफल होना है। यहां पर 8217s याहू समूह के वत्स ट्रेडिंग समूह पेज पर बहुत से अन्य उपयोगी पृष्ठ हैं। चार्ट टेम्पलेट वहां भी उपलब्ध कराए जाते हैं जो चीजें बहुत तेज बनाता है जब आप अपने चार्ट सेटअप करते हैं वहां 8217 के कुछ भी.पीडीएफएफ़ ने मुझे अपने चार्ट में बदलाव करने और मेरे आदेश प्रविष्टि में मामूली समायोजन करने में मदद की। व्यापारिक कमरे से साथी व्यापारियों के सुझाव भी हैं जो अपने ज्ञान को भी साझा करना चाहते हैं और हाथ भी उधार दे सकते हैं। एक दस्तावेज जिसे मैं विशेष रूप से उपयोगी पाया था वह श्री वॉट्स 8217 लागत कार्रवाई के चरणों के विवरण। यह देखने के लिए बहुत अच्छा था कि वह बाजार को किस तरह देख रहे हैं और किस तरह की लागत वाली कार्रवाई है मैं अत्यधिक किसी व्यक्ति के लिए वॉट्स ट्रेडिंग की सलाह देता हूं जो एक अच्छा स्केलिंग रणनीति चाहता है चाहे वह विदेशी मुद्रा या इंडेक्स फ्यूचर्स के लिए हो। जब मैंने पहली बार कार्यक्रम खरीदा था और इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था, तो मुझे यह पता चला कि लाइव ट्रेडिंग रूम बहुत ही उपयोगी है। श्री वाट्स हर रोज इस सटीक प्रक्रिया का कारोबार कर रहे हैं ताकि आप अपने लाइव चार्ट को भी देख सकें, जो कुछ वास्तविक जीवन उदाहरण ट्रेडों को देखने में सहायक होता है। इस घटना में आपको किसी भी सहायता की ज़रूरत है या कोई सवाल है जिससे उसने हमेशा उसे प्रदान किया है और आपको यह बताएगा कि ट्रेड लेने के लिए या उनके पास कौन सी मापदंड हैं। श्री वॉट्स भी अपने व्यापार प्रक्रिया के बारे में आपके पास किसी भी प्रश्न का उत्तर देंगे यदि वह ट्रेडिंग कक्ष में है या हमेशा ई-मेल द्वारा। यह वही है जो मुझे एक दुर्गंध से उबरने में मदद करता था और एक व्यापारी के रूप में गंभीर कदम उठाता था। उम्मीद मत करो कि वाट्स को कॉल करने की उम्मीद नहीं है क्योंकि यह एक कॉलिंग रूम नहीं है, लेकिन इस तथ्य के बाद अपने ट्रेडों पर जाना होगा। श्री वाट्स के रूप में एक ही बाजार का व्यापार करना और जब मैंने उसी व्यापार को अपना लिया, तो इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया। एक बार जब आप खुद को और संकेतक (संकेत) पर भरोसा करना सीखते हैं, तो आप लाभप्रद व्यापार और लगातार एक वास्तविकता पा सकते हैं वॉट्स ट्रेडिंग पर जाकर आप अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं आपका अगला व्यापार लाभदायक हो सकता है ईमेल सूचकांक के माध्यम से ब्लॉग का पालन करें फ्यूचर्स ट्रेडिंग इंडेक्स वायदा मेरा जुनून है मैं एक नया रोज़ाना सीखना चाहता हूं जो एक बेहतर व्यापारी बनने में मदद करता है। एसएम्पपी ई-मिनी (ईएस) अनुबंध एकमात्र वायदा सूचकांक I दिन व्यापार है। जो लोग तंग बैठ सकते हैं वे असामान्य हैं। मुझे पता चला कि यह जानने के लिए सबसे कठिन चीजों में से एक है, लेकिन यह एक शेयर ऑपरेटर ने मजबूती से यह समझा है कि वह बड़ा पैसा कमा सकता है। एक स्टॉक ऑपरेटर की यादों में एडविन लेफ्वेर त्रुटि: ट्विटर ने जवाब नहीं दिया। कुछ मिनट तक प्रतीक्षा करें और इस पृष्ठ ताजा करें। 8220 सी 038 पी 500 फ्यूचर 8221, 8220 सी 038 पी इंडेक्स फ्यूचर्स 8221, 8220 सी 038 पी 500 फ्यूचर इंडेक्स 8221, 8220 सीट 38 पी 500 फ्यूचर 8221, 8220 फ्यूचर एस038 पी 5008221, 8220 एस 038 पी 500 नेशदाक, बोर्ड के चारों ओर काफी कुछ समय के लिए मेरे अंतहीन सीखने की अवस्था को धीमा करते हुए और अतिप्रभावित प्रणालियों और साँप तेल की पेशकश के साथ पानी भर गया। अब इम ने चकित किया कि अगर इस कीमत पर कोई विधि संभवतः किसी भी अच्छे हो क्या यह शुद्ध मानव स्वभाव है कि यह मानना ​​ही महंगा है कि अच्छा होना चाहिए, जैसा कि यहां पर चर्चा की गई कई व्यावसायिक विधियां हैं, उनमें 5000 लोगों की कीमत हो सकती है, यह सच्चा होना बहुत सस्ता लगता है। कड़ी मेहनत पर कोई व्याख्यान न करें, हम सभी को इसकी एक बहुत अच्छी पद्धति शुरू करना है। चलती औसत पर पुलबैक्स की प्रवृत्ति के साथ व्यापार काफी आवाज़ है और मैंने इसके बारे में सीखा है। (यह सिर्फ एक रिट्रेसमेंट सेटअप की तुलना में विधि के लिए थोड़ी अधिक है, लेकिन मैं इसे सब कुछ देने के लिए स्वतंत्रता पर नहीं हूं) मुझे यह भी पसंद है कि श्री वाट्स (एक व्यापारी जो एनक्यू के 20 अनुबंधों में सफलतापूर्वक व्यापार करने का दावा करता है ) ईमेल द्वारा चर्चा के लिए आसानी से उपलब्ध है वह कुछ भी मदद करता है और जो भी इनपुट एडवाइस की आवश्यकता होती है वह तैयार होता है। मूल रूप से cranky-dan द्वारा पोस्ट किया गया किसी को भी wattstrading के साथ किसी भी अनुभव है मैं काफी देर के लिए बोर्ड के आसपास lurked है, जबकि मेरे अंतहीन सीखने की अवस्था को सहन किया और अधिक प्रणालियों और साँप तेल की पेशकश के साथ बाढ़ किया गया अब इम ने चकित किया कि अगर इस कीमत पर कोई विधि संभवतः किसी भी अच्छे हो क्या यह शुद्ध मानव स्वभाव है कि यह मानना ​​ही महंगा है कि अच्छा होना चाहिए, जैसा कि यहां पर चर्चा की गई कई व्यावसायिक विधियां हैं, उनमें 5000 लोगों की कीमत हो सकती है, यह सच्चा होना बहुत सस्ता लगता है। कड़ी मेहनत पर कोई व्याख्यान न करें, हम सभी को कहीं अच्छी तरह से शुरू करना होगा मैंने अपने 2 पाठ्यक्रमों का आदेश दिया और अब मैं पेपर व्यापार सिर्फ स्कैल्पिन पद्धति का है। यह सरल और काम कर रहा है वह भी अपनी जीत और सभी के लिए नुकसान देखता है। वह आपके ई-मेल सवालों को वापस भी दे देंगे अरे, आपको क्या खोना है इसकी केवल 30.00 डॉलर मुझे यकीन है कि तुमने सिर्फ दोपहर के भोजन पर खर्च किया है। कोशिश करो। याद रखें कि ज्यादातर बड़े लड़कों ने भी यही कहा है। चुंबन विधि का उपयोग करें मूर्ख इसे सहज ही रखो। मूल रूप से akbash100 द्वारा पोस्ट किया गया मैं अच्छी तरह से अपने 2 पाठ्यक्रम का आदेश दिया और मैं पेपर व्यापार सिर्फ स्कैल्पिन विधि अब कर रहा हूँ। यह सरल और काम कर रहा है वह भी अपनी जीत और सभी के लिए नुकसान देखता है। वह आपके ई-मेल सवालों को वापस भी दे देंगे अरे, आपको क्या खोना है इसकी केवल 30.00 डॉलर मुझे यकीन है कि तुमने सिर्फ दोपहर के भोजन पर खर्च किया है। कोशिश करो। याद रखें कि ज्यादातर बड़े लड़कों ने भी यही कहा है। चुंबन विधि का उपयोग करें मूर्ख इसे सहज ही रखो। अच्छी खबर: मुझे लगता है कि रयान वाट्स ईमानदार और ईमानदार हैं और वास्तव में किसी को जलाने की कोशिश नहीं कर रहा है। बुरी खबर: मेरे जीवन के लिए, मैं नहीं देख सकता हूं कि वह क्या देख रहा है या फिर आईएम को एक कुल डमी या उसकी विधि से अधिक व्यक्तिपरक हैं क्योंकि वह स्वीकार करने की परवाह करता है। असल में, वह चाहती है कि आप रिट्रीसमेंट्स में 22 बार केल्टनर चैनल और अपने स्वयं के स्वामित्व वाले मैकेडटोचस्टिक गति संकेतों की पुष्टि के लिए लंबे या लघु पदों पर प्रवेश करें। सरल सही लगता है ठीक है, Ive ने इस सेटअप को हर तरह से रविवार को देखा और यह बहुत अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है। उस बिंदु को साबित करने के लिए जो मुझे लगता है कि वह जो कुछ कर रहा है वह व्यक्तिपरक है और अपनी धारणाओं के आधार पर, मैंने हाल ही में अपने कथित कथित अनुमानित समय के नतीजों को अपनी वेबसाइट पर, विशेष रूप से वाईएम से संबंधित वेबसाइट पर डाउनलोड किया है मैंने तब अपने प्लेटफॉर्म को खींच लिया और अपने सटीक प्रविष्टि और निकास बिंदुओं को उन चार्ट के साथ मेल किया जो उन्होंने ट्रेड एंट्री के लिए दिए गए निर्देशों और अपने स्वयं के मैनुअल में बाहर निकलने के निर्देशों के अनुरूप नहीं किया था। दूसरे शब्दों में, वह वास्तविक व्यापार किसी भी तरह से अपने वास्तविक पाठ्यक्रम के समान नहीं है। कम से कम, वह क्या मिला सच कहूँ तो, मैं कुछ हैमबर्गर और कोक पर पैसे खर्च करना चाहता हूं। RonHas किसी ने इस प्रणाली का इस्तेमाल किया अपने परिणामों के अनुभवों को पोस्ट करें। डेडाडैक, एसएम्पपी, डॉव एम्प रसेल 2000 ई-मिनी फ्यूचर्स मार्केट्स और साथ ही डेनटाड के लिए एक सरल प्रणाली जानें फॉरेक्स अब मेरे लाइव ट्रेडिंग रूम की पहुंच के साथ आता है। यदि आप बाजार से पैसे लेने की कोशिश कर रहे दीवार के खिलाफ अपना सिर पीटने से थक गए हैं तो यह पुस्तक आपके लिए है। इस तकनीक का हर दिन अनुयायी दो से तीन ट्रेडों में कहीं से पांच से लेकर बीस अंकों तक खींच रहे हैं, जबकि 3-अंक प्रति व्यापार से ज्यादा नहीं खतरा है - अक्सर बहुत कम। यह तकनीक सरल उपकरण का उपयोग करती है और किसी भी विशेष सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता नहीं होती है (यानी .. पारम्परिकता, एन्साइन, इसाइगल, आदि) यह सूचीबद्ध बाज़ार, विदेशी मुद्रा और वस्तुओं सहित अन्य बाजारों पर काम करेगा। यह बुनियादी संकेतकों का उपयोग कर स्केलिंग प्रणाली का पालन करना आसान और आसान है और यह एक ठोस नींव पर आधारित है। इस प्रणाली के बाद आप इस प्रवृत्ति के दायीं ओर होंगे और जल्दी से यह तय करने में सक्षम होंगे कि कब व्यापार और कब तक बैठें। अधिकांश स्कैल्प ट्रेडों पांच मिनट से भी कम समय के भीतर - एक से भी कम, इसलिए आप अपने लाभ में और बाहर होंगे। जरूरी भी महत्वपूर्ण है, आप ट्रेडों को जल्दी और अगले व्यापार के लिए तैयार करने के लिए खोने से बाहर होंगे। यदि आप सबसे अधिक इच्छुक व्यापारियों की तरह हैं तो आप सभी प्रकार की नई प्रणालियों की कोशिश करने की एक रोलर कोस्टर की सवारी पर रह सकते हैं जो आपको एक विजेता व्यापारी बनाने का वादा करता है, ताकि ये पता लगा सकें कि सिस्टम नें काम कर रहे हैं जैसे आपने योजना बनाई थी वैसे मैं आप का वादा नहीं कर रहा हूं कि आप एक विजेता व्यापारी होंगे, कोई भी ईमानदारी से ऐसा नहीं कर सकता है। इसके बजाय मैं आपको यह दिखाने की पेशकश कर रहा हूं कि मैं इस सरल और सुसंगत स्केलिंग सिस्टम का उपयोग करके जीवित रहने के लिए सफलतापूर्वक कैसे व्यापार करता हूं। मैं आपको खेल में अपने सिर को रखने और मानसिक संघर्षों को कम करने के लिए कुछ मानसिक तकनीकों को भी दे दूँगा, जो कि ट्रेडों के हर किसी को प्रभावित करते हैं। ई-पुस्तक के साथ आप एक माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल कार्यपुस्तिका प्राप्त करेंगे, जिस दिन आप के लिए तैयार होने वाले सभी उपकरणों की जरूरत है और व्यापार युद्ध की गर्मी में ट्रैक पर रहना होगा। सिस्टम पर सहायता और सहायता प्रशिक्षण के लिए मेरे लाइव ट्रेडिंग रूम में मुझे शामिल करें यह ऑफ़र केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध होगा, इसलिए यदि आप इस का एक हिस्सा बनना चाहते हैं तो अभी कार्य करें। मैं अभी भी पूर्णकालिक व्यापार करता हूं, लेकिन इसके अलावा मैं आपके द्वारा किसी भी प्रश्न के उत्तर के लिए ईमेल या याहूएस्टा मैसेंजर के माध्यम से बाज़ार के घंटों के बाद उत्तर देने के लिए उपलब्ध कराएगा जब तक आपको मेरी सहायता की आवश्यकता होती है। यह मेरी इच्छा है कि आप इस प्रणाली का उपयोग करके सफल रहें, इसलिए मैं आपकी मदद करने में प्रसन्न हूं। इसके अलावा आप केवल Yahoo33 समूह के सदस्यों तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, जहां आप दैनिक चार्ट फाइलों का उपयोग कर सकते हैं और अन्य लोगों से सीख सकते हैं जो इस स्केलिंग सिस्टम का उपयोग कर रहे हैं। इसके अलावा आपको स्लिंगशॉट ट्रेडिंग विधि की एक प्रति प्राप्त होगी। यह एक और व्यवस्था है जो रातोंरात स्थिति व्यापार और विकल्पों के साथ वास्तव में अच्छी तरह से काम करती है। यदि आप व्यापार सीखने के बारे में गंभीर हैं या अपने परिणामों को सुधारना चाहते हैं तो यह पुस्तक आपके लिए है। यदि आपके पास अब भी एक सवाल है तो मुझे एक ईमेल भेजें या एफ. ए.क्यू देखें। समूह: सदस्य पद: 207 शामिल हुए: 28-मार्च 06 सदस्य संख्या: 42,589 कोट (cvkint 064 मई 21, 2006, 095827 प्रधान मंत्री) snapback2157101snapback यह ट्रेडिंग सिस्टम अन्य सभी लोगों के समान है जैसे कि यह कुछ के लिए काम करेगा और दूसरों के लिए नहीं। यह बिल्कुल इस्तेमाल की जाने वाली विधियों के खिलाफ दस्तक नहीं है, बल्कि सभी व्यापारिक प्रणालियों की तरह, वे व्यापार के दौरान अपने निर्माता के दिमाग की सीमा और दर्द के दहलीज के लिए बने हैं। रयान सिस्टम के साथ कुंजी यह है कि वह एक बहुत सावधान व्यापारी है और एक सुपर तंग और तार्किक धन प्रबंधन प्रणाली के साथ पैसे बनाने की एक बहुत अच्छी योजना तैयार करता है। वह मूल रूप से अपने लक्ष्य को अपने लक्ष्य तक पहुंचाते हैं, फिर कुछ लंबी चलती स्थितियां ढूंढने पर लग जाते हैं जो अतिरिक्त ग्रेवी हैं। यह जगह मेरे दिमाग में जगह है जहां यह प्रणाली वास्तव में खड़ा है, यह दो गुणा है। नंबर एक कीमत इतनी उचित है कि आप सिर्फ शिकायत कर सकते हैं कि वह अमीर बनने की कोशिश कर रहा है। वह स्पष्ट रूप से लोगों की मदद करने के लिए बाहर है दूसरा मुद्दा यह है कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप खरीदते समय उसकी मदद करना उसका लक्ष्य है। वह ईमेल द्वारा बहुत पहुँचा जा सकता है, उसके याहू समूह का ट्रेडिंग सिद्धांत और इतिहास पर संदेशों का सबसे अच्छा संग्रह है I व्यक्तिगत रूप से पढ़ा गया I39ve और उसका लाइव ट्रेडिंग रूम इतना ही है। वास्तविक समय का एक संग्रह जो कि व्यापारियों पर एक जीवित रहने का अवसर देता है। बस एक हफ्ते में एक या दो दिन बिताएं और सुनो और आप सीखेंगे प्लस के रूप में रयान और जो लोग अपनी प्रणाली खरीदी व्यापारियों हैं और नहीं एमएलएम और सहबद्ध विपणन पैसे वेश्या आप ईमानदार जानकारी मिलेगा क्या वे प्रत्येक को जोड़ा या उनके बुनियादी तरीकों से दूर प्रणाली उनके लिए काम करने के लिए ले लिया है। यही कुंजी है कोई भी सिस्टम काम करेगा लेकिन हर प्रणाली हर किसी के लिए काम नहीं करेगा इसे अपना बनाओ..छोड़। इसके विपरीत जो कुछ तथाकथित व्यापारिक गुरु आपको विश्वास करते हैं कि सीखना ही न केवल एक बुरी बात है, यह एक जरूरी है। आप अकेले एक व्यापारिक पद्धति पर जीवित नहीं रह सकते क्योंकि ट्रेंड, काउंटर ट्रेंड, रेंज बाउंड आदि में काम करने वाले व्यापार के पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है। जो सीखने की अवस्था के सभी हिस्से हैं। दिखाओ बंद नहीं, वास्तव में बीमार इस पर एक नज़र डालते हैं जब मैं अपनी वर्तमान पद्धति पर शोध और tweaking करता हूं। मुझे यकीन है के लिए एक scapling प्रणाली चाहते हैं 03630 एक अच्छी कीमत है Easybucks सदस्य प्रोफ़ाइल देखें 22 मई 2006, 10:54 अपराह्न समूह: सदस्य पद: 101 शामिल हो गए: 27-अगस्त 05 से: मेरा कंप्यूटर पर सदस्य संख्या: 8,115 QUOTE (aliassmith 064 मई 21, 2006, 075826 पम) snapback2157290snapback बंद नहीं वास्तव में बीमार इस पर एक नज़र डालते हैं जब मैं अपनी वर्तमान पद्धति पर शोध और tweaking करता हूं। मुझे यकीन है के लिए एक scapling प्रणाली चाहते हैं 03630 एक अच्छी कीमत है मैंने हाल ही में रयान वॉट्स39 ट्रेडिंग सिस्टम खरीदा और इसे क्यूईआरटीएस के साथ स्थापित करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मैं बहुत ज्यादा भाग्य नहीं कर रहा हूं। एमएसीडी में एमएसी प्राप्त करने का कोई तरीका क्या है, वे केवल चार्ट के मोमबत्ती हिस्से में दिखाई देते हैं। वे या तो 3333 खींचें खींचें और ड्रॉप नहीं करते I को quot 2 मिनट की कोशिश करना चाहते हैं SampPquot कोट (आसानबक्स 064 मई 23 2006, 035854 एएम) स्नैपबैक 2165104 स्नैपबैक मैंने हाल ही में रयान वॉट्स39 ट्रेडिंग सिस्टम खरीदा और मैं इसे QCharts के साथ सेट करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन I39m को बहुत भाग्य नहीं है एमएसीडी में एमएसी प्राप्त करने का कोई तरीका क्या है, वे केवल चार्ट के मोमबत्ती हिस्से में दिखाई देते हैं। वे या तो 3333 खींचें खींचें और ड्रॉप नहीं करते I को quot 2 मिनट की कोशिश करना चाहते हैं SampPquot यह प्रणाली में कहते हैं, कि यह विकल्प कुछ चार्ट कार्यक्रमों में उपलब्ध नहीं हो सकता है, मैं समझता हूं कि वह स्टॉकचार्ट का उपयोग करता है, मुझे एमएसीडी विकल्प पर एमए विकल्प नहीं है, यहां एक वैकल्पिक तरीका है (रयान) ने उद्धृत किया है। quot। एमएसीडी हिस्टोग्राम क्रॉस कूट (और यदि आपके पास सिस्टम है, तो आप सेटिंग्स को जानते हैं) पर एमए और स्पष्ट होने पर सिग्नल स्पष्ट हो जाता है और ऐसा नहीं लगता है कि आप उन चार्ट्स के साथ उस क्षमता तक पहुंच पाएंगे। हालांकि ठीक है। एमए के पार करने के लिए प्रॉक्सी के रूप में पुलबैक के बाद आपको हिस्ट्रोग ढलान परिवर्तन का उपयोग करना होगा। आप इसके बजाय कीमत पर 2-एमए का उपयोग कर सकते हैं और जब तक आपको एक अच्छा पुलबैक नहीं मिल जाता है और 2-एमा की ढलान फिर से प्रवृत्ति की ओर मुड़ता है आशा है कि मदद करता है 33 इस पोस्ट को आइलैंड टेक द्वारा संपादित किया गया है। मई 23, 2006, 06:46 एएम समूह: सदस्य पद: 101 शामिल हो गए: 27-अगस्त 05 से: मेरा कंप्यूटर सदस्य संख्या: 8,115 कोट (आइलैंड टेक 064 मई 23 2006, 075831 एएम) स्नैपबैक 2166 9 2 9 स्नैपबैक यह सिस्टम में कहते हैं, कि कुछ चार्ट कार्यक्रमों में विकल्प उपलब्ध नहीं हो सकता है, मैं समझता हूं कि वह स्टॉकचार्ट का उपयोग करता है, मुझे एमएसीडी विकल्प पर एमए ऑप्शन नहीं है, यहां एक वैकल्पिक तरीका है (रयान) ने उद्धृत किया है। quot। एमएसीडी हिस्टोग्राम क्रॉस कूट (और यदि आपके पास सिस्टम है, तो आप सेटिंग्स को जानते हैं) पर एमए और स्पष्ट होने पर सिग्नल स्पष्ट हो जाता है और ऐसा नहीं लगता है कि आप उन चार्ट्स के साथ उस क्षमता तक पहुंच पाएंगे। हालांकि ठीक है। एमए के पार करने के लिए प्रॉक्सी के रूप में पुलबैक के बाद आपको हिस्ट्रोग ढलान परिवर्तन का उपयोग करना होगा। आप इसके बजाय कीमत पर 2-एमए का उपयोग कर सकते हैं और जब तक आपको एक अच्छा पुलबैक नहीं मिल जाता है और 2-एमा की ढलान फिर से प्रवृत्ति की ओर मुड़ता है आशा है कि मदद करता है 33 जानकारी आइलैंड के लिए धन्यवाद मैं उसको सेट करता हूं और उसे कल जाना चाहता हूं। मुझे एफयू से मिलने की तुलना में मुझे थोड़ी अधिक कार्रवाई पसंद है, इसलिए मैं यदि संभव हो तो दोनों का उपयोग करना चाहता हूं, अन्यथा, मैं बहुत ज्यादा कॉफी पीता हूं और बहुत अधिक धूम्रपान करता हूं। आज एफयू में कोई व्यापार नहीं था, इसलिए मुझे अपना नया इन्फिनिटी प्रो प्लेटफॉर्म का उपयोग करने का मौका नहीं मिला। शायद बुधवार।

No comments:

Post a Comment