Monday 29 January 2018

शेयर - विकल्प - सलाहकार सेवाओं


विकल्प सलाहकार सेवाएं। प्रश्न - स्टॉक विकल्प सलाहकार सेवा। मैं एक वैध और विश्वसनीय विकल्प ट्रेडिंग सलाहकार के लिए नेट पर दस्त डालते समय अपनी वेबसाइट पर आया हूं, मैं नए निवेशकों को घोटालों को सचेत करने के लिए अपने 6 चेक पॉइंट की तरह हूं I वर्तमान में विदेशी मुद्रा और ई मिनी एसपी एक और सलाहकार सेवा के माध्यम से वायदा मैं शानदार रिटर्न के साथ बहुत खुश हूं.अब मुझे लगता है कि आपने अपनी साइट पर दो सलाहकार सेवाएं सुझाई हैं, लेकिन ये थोड़ा सा लगता है, और मैं जानना चाहता था कि क्या वे अभी भी आपकी वर्तमान सिफारिशों के बारे में हैं I 10-15K निवेश करने और बेरहमी से ईमानदार होने के लिए मैं वास्तव में शिक्षा की ओर ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखता हूं, मेरे मस्तिष्क को वायदा और विदेशी मुद्रा सामग्री पर अतिभारित किया जाता है। मैं सिर्फ सीधे सलाह सेवा की इच्छा करना चाहता हूं जो मुझे शानदार वापसी देता है I लगातार 10K वायदा और विदेशी मुद्रा के माध्यम से एमएनथ, और यदि आप एक समान विकल्प सलाह देने की सिफारिश कर सकते हैं तो मैं हमेशा के लिए आभारी रहूंगा। द्वारा रोकने के लिए धन्यवाद। हाँ, मैं अभी भी कॉलर्रायटर और टेरी ए लोवेन एस स्टॉक विकल्प उन लोगों के लिए सफलता जो लीवरेज विकल्प के साथ निवेश करने के बजाय विकल्प चुनते हैं, मैंने पहले दोनों ही सेवाओं का उपयोग किया है और उन्हें मूल्यवान और कानूनी होने के लिए दोनों मिलते हैं। कॉलर 3-5 महीने का रिटर्न जो मुझे लगता है कि प्राप्य है ज्यादातर समय, बाजार की स्थितियों के आधार पर, टेरी एलेन की सेवा के साथ लंबे समय तक लाभ के लिए संभावित रूप से अधिक संभावनाएं हैं, लेकिन कैलेंडर में एलएपीएस के साथ फैलता है और वह जो भी अनुकूलन करता है वह सेवा जो कुछ नए विकल्प व्यापारियों की तुलना में थोड़ा अधिक जटिल बनाता है कभी-कभी आगे बढ़ने के लिए तैयार होते हैं। आप कहते हैं कि आपके व्यापार में 10-15 किलोग्राम है और आप लगभग एक महीने में लगभग 10 क्यू जेनरेट करने के लिए देख रहे हैं जो कि 66 -100 प्रति महीने, लगातार और सभी को कुछ भी सीखना न हो, तो मुझे पता है एक वैध विकल्प सलाहकार सेवा का, जहां आपको वह सब मिलेगा.मेरे ट्रेडिंग घोटाले पेज को पुनः पढ़ें- मुझे डर है कि आपका प्रश्न चेतावनी 1 साइन और चेतावनी साइन का उल्लंघन करने लगता है। मुझे लगता है कि मैं आगे के साथ छड़ी करूँगा एक्स और वायदा यदि आप इस प्रकार की खगोलीय और असली सफलता को पुनः प्राप्त कर रहे हैं। ट्रेडिंग स्टॉक विकल्प के लिए विकल्प सलाहकार सेवाओं से लौटें। अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न। प्रीमिअम सर्विसेज ऑप्शंस ट्रेडिंग। केन टेस्टर्स अधिकतम विकल्प आपके व्यापार को कम - प्रत्येक सप्ताह की लागत, अल्पावधि ट्रेडों केन के समय-परीक्षणित विधियों और आसान-निष्पादित रणनीतियों से आपको अधिक समझी, विश्वास और सफल विकल्प व्यापारी बनने में सहायता मिलेगी। एडवाइवर केन टेस्टर फोकस विकल्प ट्रेडिंग अस्थिरता स्तर माध्यम से उच्च ट्रेडिंग आवृत्ति 3- प्रत्येक सप्ताह 4 ट्रेडों 2 महीने के लिए मूल्य 49 सेवा की सुविधा यहां क्लिक करें। केन टेस्टर्स के पावर विकल्प साप्ताहिक आपको प्रत्येक व्यापार के लिए सर्वोत्तम मूल्य, अपेक्षित मूल्य अस्थिरता सहित, प्रत्येक शुक्रवार को अपने इनबॉक्स पर सीधे पांच नए पावर विकल्प ट्रेडों प्राप्त होंगे, लाभ की आपकी संभावना, और प्रत्येक व्यापार से निकलने के लिए आपकी स्ट्राइक प्राइस। एडवाइवर केन टेस्टर फोकस विकल्प वायलेटिलिटी लेवल माइनियम टू हाई ट्रेडिंग आवृत्ति 5 ट्रेडों प्रत्येक शुक्रवार 1 9 95 1-मॉन्स्टर के लिए वें परीक्षण सेवा सुविधाओं को यहां क्लिक करें। जॉन जगर्सन और एस वेड हैनसेन एस स्लिंगशॉट ट्रेडर आपको एक मालिकाना ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करके खबरों का लाभ उठाने में विकल्प मुहैया करवाएगा जो कि मुनाफे में घटना-मूल्य निर्धारण की अक्षमताओं को तेज मुनाफ़े में बदल देगी। एडवाजर्स जॉन जगर्सन और एस वेड हेंसें फोकस विकल्प ट्रेडिंग अस्थिरता स्तर माध्यम से उच्च ट्रेडिंग आवृत्ति 2-4 प्रत्येक सप्ताह ट्रेडों 2-महीने की ट्रायल के लिए कीमत 39 सेवा सुविधाओं को यहां क्लिक करें। साप्ताहिक विकल्प सलाहकार में स्वागत है। साप्ताहिक विकल्प के सदस्य निवेश करने वाले विकल्प की रोमांचक दुनिया में शुभकामनाएं और आपका स्वागत है सलाहकार एक विशिष्ट परामर्श सेवा तक पहुंच प्राप्त करता है जो साप्ताहिक और मासिक विकल्पों दोनों के लिए व्यापारिक सिफारिशों को प्रदान करता है, जब भी कोई नया व्यापार अनुशंसा होती है, तब भी सदस्यों को ईमेल अलर्ट प्राप्त होते हैं सभी अनुशंसित व्यापारिक संकेत सदस्यों को एकमात्र मालिकाना वेब पेज पर पोस्ट किया जाता है जिससे सदस्यों को लगातार सफलता से लाभ मिल सके ह्यूजेस का विकल्प चुनने व्यापार रणनीतियों। ह्यूजेस ऑप्टीज़िंग टीम में अधिक था निवेश के 60 साल का निवेश विकल्प में निवेश करना छोटे निवेशकों के लिए आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका है टीम सदस्य चक ह्यूजेस ने छोटे, 4,600 ट्रेडिंग खाते के साथ विकल्पों में निवेश करना शुरू कर दिया था, लेकिन निवेश के अपने पहले दो वर्षों में उन्होंने मुनाफे में 460,000 से अधिक का एहसास किया जो चक ने पिछले छह वर्षों में एयरलाइन पायलट के रूप में ज्यादा किया है। क्या आपने स्टॉक या म्यूचुअल फंडों में पैसा निवेश खो दिया है आप अकेले नहीं हैं हाल ही में, हमने एक अनिश्चित वैश्विक अर्थव्यवस्था, उच्च बेरोजगारी, अपस्फीति और बढ़ते बाज़ार की अस्थिरता का अनुभव किया है यह वित्तीय संकट औसत निवेशक के लिए निवेश पर लगातार वापसी का एहसास करना बहुत मुश्किल बना दिया है। इन कठिन बाजार स्थितियों के बावजूद, ह्यूजेस ऑप्शनिंग ट्रेडिंग रणनीतियों ने पिछले पांच सालों में वास्तविक लाभ में 3 मिलियन से अधिक का उत्पादन किया है। दल के सदस्य ब्रोकरेज अकाउंट स्टेटमेंट 3,308,137 76 69 3 के औसत रिटर्न के साथ मुनाफे में एक व्यापार में दिनों की औसत संख्या 67 दिनों का परिणाम था 377 की ननुएलाइज्ड रिटर्न 335 जीतने वाले ट्रेड और 21 खोने के कारोबार थे, जिसके परिणामस्वरूप 94 1 सटीकता हुई। अब विकल्प में निवेश करने का एक नया तरीका है, जो छोटे निवेशक को पारंपरिक विकल्पों की तुलना में सफलता के लिए और भी अधिक अवसर देता है। हर साल लाभ के 52 अवसर ह्यूजेस ऑप्टीज़िंग टीम साप्ताहिक विकल्पों में निवेश करने के लिए कई दशकों तक सफलतापूर्वक उनका इस्तेमाल करने वाली एक ही विकल्प निवेश रणनीति का इस्तेमाल करती है। सार्थक विकल्प एक बड़ी रकम को बड़ी मात्रा में पैसा बनाने के लिए आदर्श निवेश हैं। साप्ताहिक विकल्पों में सफलता के निवेश की हमारी यात्रा पर व्यक्तिगत रूप से आपको आमंत्रित करना चाहती है। आप निवेश की सफलता में सर्वश्रेष्ठ बन रहे हैं। ह्यूज विकल्प टीमिंग

No comments:

Post a Comment