Wednesday 14 February 2018

ब्रिटेन के औसत से आगे बढ़ बाहर उम्र


क्यों औसत ब्रिटिश वयस्क अपने जीवन के लक्ष्यों पर 19 साल पीछे हैं.संबंधित लेख। इसी प्रकार, औसत युवाओं ने 31 वर्ष की आयु तक 30,000 से अधिक कमाई की आकांक्षाएं पूरी की थी, लेकिन 71 प्रतिशत के लिए यह सपना अभी तक एक वास्तविकता। स्कॉटटन बिल्डिंग सोसाइटी के एक प्रवक्ता, जिन्होंने अध्ययन कमीशन किया, ने कहा कि जब आप बढ़ रहे हैं, तो आपने बहुत ही सोचा है कि जब आप उस बड़े सफेद शादी करेंगे, तो अपने ब्रांड के नए घर की दहलीज पर पहुंचें और अपना पहला पट्टा अपनी बाहों में बच्चा दुर्भाग्य से, सर्वेक्षण से पता चलता है कि, जब अधिकांश लोगों को अपने बिसवां दशा में अपने अधिकांश लक्ष्यों को प्राप्त करने की उम्मीद है, तो इससे पहले कि कई पूरा हो जाते हैं, अंत में तीसवां दशक या शुरुआती चालीसवें वर्ष होने की संभावना है। और इन मील के पत्थर में से कई लोगों के लिए पैसा एक महत्वपूर्ण कारक है, क्योंकि लोग आवास की सीढ़ी पर पैर सेट करने और किसी तरह का काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस नहीं करते हैं, अकेले पैकेट कमाने या कार खरीदते हैं। शोध में भी सबसे अधिक पाया गया वयस्कों को 27 साल की उम्र के घर या फ्लैट के गर्व मालिक होने की उम्मीद है, लेकिन 32 फीसदी अभी भी अच्छी तरह से 40 रुपये में किराये पर ले रहे हैं। शादी सबसे युवा लोगों के लिए है - 28 साल की उम्र के साथ - लेकिन 48 फीसदी अभी भी हैं आधिकारिक तौर पर एक बार जब वे 40 बारी करते हैं। अधिकांश ने कहा कि उन्हें 28 तक परिवार शुरू करने की उम्मीद है, लेकिन 38 प्रतिशत लोग उनके तीसरे दशक के समय में ऐसा करने की संभावना नहीं रखते हैं। जब वह अपनी पहली कार के मालिक होने की बात करते हैं, तो बहुमत के लिए एक मोटर खरीदी है - यद्यपि 21 वर्ष की आयु तक, और अभी तक 24 प्रतिशत अभी भी एक कार के मालिक होने से बहुत लंबा रास्ता है। एक पूर्णकालिक नौकरी से भी 13 प्रतिशत वयस्कों के लिए मायावी साबित होता है। सभी और अधिक unsurprising कि, जबकि लोगों को विदेश में छुट्टियों के लिए वर्ष की आयु में 2 बार, 75 प्रति सीई से होने की उम्मीद है एनटी अभी तक इतनी भाग्यशाली नहीं हैं। पेंशन शुरू करने और एक लिखने की भी इच्छाएं साल भर में बदल गईं हैं ज्यादातर लोगों को 28 साल की उम्र से पेंशन होती है और 33 साल की आयु तक उनके प्रियजनों के लिए लिखा जाएगा। वास्तव में, सर्वेक्षण में शामिल 47 प्रतिशत लोगों को कोई पेंशन नहीं है, और 77 प्रतिशत स्वैच्छिक भी एक इच्छा लिखने पर विचार नहीं करता है। सभी चीजों को माना जाता है, औसत सेवानिवृत्ति की उम्मीदें वर्तमान में 60 पर सेट की जा रही हैं, ऐसा लगता है कि बहुत से लोग देख सकते हैं इतनी जल्दी काम खत्म करने के लिए आगे। एक तिहाई लोगों का कहना है कि अर्थव्यवस्था की स्थिति में उनकी मदद करने में उनकी मदद की गई है, जबकि उनके जीवन और वित्तीय लक्ष्यों को हासिल करने की बात आती है। जबकि 21 प्रतिशत का कहना है कि उनके पास अवसरों की कमी है, और 18 प्रतिशत प्रतिशत सिर्फ खराब किस्मत का भाग था। एक स्कॉटटन के प्रवक्ता ट्रेसी फ्लेचर ने कहा, भविष्य के बारे में सोचने में कुछ भी गलत नहीं है, वास्तव में विपरीत है। हालांकि, यह सोचने के बजाय कि वे अपने जीवन के विभिन्न बिंदुओं पर एक निश्चित चरण तक पहुंचेंगे, हमारे सर्वेक्षण से पता चलता है कि लोगों को सौदा के अंत में काम करने में कुछ समय बिताने की जरूरत है। हर कोई इस समय निचोड़ महसूस करता है, आगे बढ़ने वाले धन और आगे बढ़ने की हमारी लागत, हालांकि, इसके बावजूद, हमारे निष्कर्षों से पता चलता है कि लोगों की जीवन की आकांक्षाएं स्थैर रही हैं हालांकि, वास्तविकता यह है कि आपकी व्यक्तिगत परिस्थितियों पर एक ईमानदार नज़र रखना और भविष्य के लिए आर्थिक रूप से योजना बनाने का थोड़ा सा समय है - चाहे कितना छोटा या कितना अतिरिक्त नकद आपके पास हो - इससे आपको नाटकीय अंतर हो सकता है कि आप किस प्रकार प्राप्त करना चाहते हैं आपके व्यक्तिगत लक्ष्य अधिकतर लोग अपनी मां और पिताजी के साथ 40 साल की उम्र तक जीवित रहने के लिए चुनना नहीं चाहते थे, जबकि बहुमत से वे 60 साल के होने तक सेवानिवृत्ति के लिए तैयार रहना चाहते थे। कोई भी वास्तव में अनुमान नहीं लगा सकता कि वे कब गिरेंगे प्यार करते हैं, शादी करते हैं या बच्चे होते हैं लेकिन आप अपने वित्त को व्यवस्थित करने के लिए एक सचेत विकल्प बना सकते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि जो भी अवसर आपके जीवन में फेंकता है, आप उन्हें समझने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थिति में हैं। 50 साल के डेसियर के रूप में बच्चों ने अभी भी घर पर 27. सोमवार 20 मई 2013. 50 से ज्यादा माता-पिता 50 से ज्यादा बच्चे घर पर रहने वाले वयस्क बच्चे हैं, अभी भी घर पर रहने वाले वयस्क बच्चों की औसत आयु 27 वर्ष है, घर में रहने वाले वयस्क बच्चों की संख्या, सात में से एक 31-40 होती है। बच्चों के रूप में अब भी बच्चों की उम्र 27 वर्ष है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि कई युवा वयस्कों को मुश्किल हो गई है, हालांकि, सगा गृह बीमा से अनुसंधान के रूप में उनके कड़ी दबाए गए माता-पिता के लिए एक विचार छोड़ दिया गया है कि यह दर्शाता है कि लगभग 50 लाख लोग अभी भी अपने वयस्क बच्चों को जीवित रहते हैं घर पर उनके साथ इन असफल बच्चों की आयु 27 है। जबकि यह आश्चर्य नहीं हो सकता है कि 50-54 वर्ष की उम्र के माता-पिता अपने वयस्क बच्चों की संख्या 32 हो सकते हैं, 60-64 वर्ष की उम्र के छह माता-पिता में से एक का कहना है कि वे अभी भी छत पर हैं अपने बच्चों के सिर - लंबे समय के बाद उन्हें उम्मीद थी कि वे घर छोड़ दें। ऐसा लगता है कि कुछ बच्चे अपने माता-पिता की शैली में तब्दील हो रहे हैं, जब तक वे सेवानिवृत्ति की आयु तक नहीं पहुंच जाते हैं। आधे से ज्यादा वयस्क बच्चों को उनके बचपन में लौटने से पहले ही आजादी की एक संक्षिप्त अवधि होती है घर घर लौटने का सबसे आम कारण विश्वविद्यालय खत्म हो रहा है, दस में से एक का कहना है कि भागीदारों 10 से बंटवारे और अपने खुद के घर 9 के लिए जमा के लिए बचत उन्हें अपने लोगों के साथ वापस जाने के लिए मजबूर कर दिया है यह बता सकता है कि सात में से एक ये बूमरंग बच्चे 31 और 40 के बीच आयु वर्ग के होते हैं। हालाँकि, आपको पश्चिम मिडलैंड्स में माता-पिता के लिए महसूस करना पड़ता है, क्योंकि अब तक वयस्क बच्चों के आधे बच्चे अभी भी घर पर हैं, उनका कहना है कि उनके बच्चों ने कभी 52 नहीं छोड़े हैं। उच्च घर की कीमतें आर eason क्यों बच्चों लंदन में लंबे समय तक रहती है माता पिता का एक पांचवें कहते हैं कि वे देश में कहीं और की तुलना में राजधानी में अपने घर में वयस्क बच्चे हैं दक्षिण पश्चिम और पूर्वी मिडलैंड्स में बच्चे जल्द से जल्द घोंसले उड़ने की संभावना है, इन क्षेत्रों में केवल 10 माता-पिता में से एक में कहते हैं कि वे अभी भी अपने बच्चों को लगा रहे हैं 12. ऐसा लगता है कि अमीर माता पिता अपने बच्चों को संपत्ति की सीढ़ी पर खड़े कर रहे हैं, क्योंकि अमीर लोगों को घर में रहने वाले वयस्क बच्चों की कम से कम संभावना है 14 कम सुखी परिवारों के बच्चों को ज्यादातर रहने की संभावना है 20. मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य महंगे गैजेट के मालिक होने के बावजूद, आधे से ज्यादा माता-पिता स्वर्ग में रहने के बाद अपने घर के बीमा को अद्यतन करने के बाद अपने सभी बच्चों के सामान को शामिल करने के बाद घर लौट आए। सगा सर्विसेज के चीफ एग्जिक्यूटिव रॉजर रम्सडेन ने टिप्पणी की, बच्चों को अपने घर के लिए बचत शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करना जब वे छोटे बच्चे पढ़ते हैं तो वे सबसे अभिभावकों के एजेंडा पर उच्च हो सकते हैं शोध में इतने सारे बच्चे घर पर रहने के लिए चुनते हैं, यह केवल साबित होता है कि माता-पिता का काम कभी भी पूर्ण नहीं होता है और वे बिल को अब तक की तुलना में बहुत अधिक समय तक चलाना चाहते हैं। संपादकों को नोट्स ब्रिटेन में 50 मिलियन से अधिक जनसांख्यिकीय सर्वेक्षण के मुताबिक 8 बच्चों के पास कोई बच्चा नहीं है और 15 घर में रहने वाले वयस्क बच्चे हैं। कुल मिलाकर 2,8 9 8,000 माता-पिता 50 से अधिक आवास वाले बच्चे हैं। पुपुलु ने 10,350 वयस्कों का साक्षात्कार किया, जो कि 50 वें आयु की आयु और 12 वें और 25 अप्रैल 2013 के बीच ऑनलाइन है। ब्रिटिश पोलिंग काउंसिल और इसके नियमों का पालन करते हैं। सागा होम इंश्योरेंस सागा होम इंश्योरेंस 50 से अधिक वर्षों के लिए डिज़ाइन किया गया है और जब लोग संयुक्त भवनों और सामग्रियों की पॉलिसी ऑनलाइन खरीदते हैं तो 500,000 तक की इमारतों और 50,000 तक की सामग्री को कवर करते हैं सागा होम इंश्योरेंस के माध्यम से उपलब्ध मानक उच्च स्तर की टेलरमड पॉलिसी सामग्री के पुराने प्रतिस्थापन के लिए नया पूर्ण संरक्षण जब घर 99 99 की पंक्ति में 60 दिन तक खाली रह जाता है जिन लोगों की इमारतों और सामग्रियों की बोली हुई थी उनमें से छूट प्राप्त हुई थी। इस पेज को शेयर करें। सागा समूह कम्युनिकेशंस टीम मीडिया से पूछताछ के साथ ही काम करती है.अगर आप पत्रकार नहीं हैं, तो टेलीफोन नंबर की पूरी सूची के लिए हमसे संपर्क करें पेज पर जाएं संचार का निर्देशक। सागा समूह सागा छुट्टियों के संचार के बारे में। वरिष्ठ जनसंपर्क प्रबंधक, बीमा और व्यक्तिगत वित्त। पीआर प्रबंधक, सागा छुट्टियाँ और क्रूजेज। मैं 17 साल का था जब माता-पिता के घर से बाहर चले गए, लेकिन मैं बस वापस चले गए मेरे माता-पिता के साथ फिर से चंगा करने के लिए मैं किसी तरह के टूटने के माध्यम से चला गया मैं कहीं भी नहीं था, मुझे मदद करना चाहिए, लेकिन मैं अपने बेटे से दूर खड़ा नहीं कर सके, इसलिए मैं अपने माता-पिता के घर में वापस आ गया, लेकिन अभी ठीक हो गया घर वापस जाने के लिए तैयार है लेकिन मैं क्रिसमस पर बहुत खर्च करता हूं इसलिए मुझे घर वापस जाने के लिए धन मिलता है, लेकिन अब मैं 37 साल का हूँ और मैं एक परिवार के लिए इतना बढ़िया हूं कि उसने मेरे पास सभी पागल विचारों की बात सुनी और वे खड़े थे मुझे, मुझे नहीं लगता कि वे कुछ भी मानते हैं जो मैंने कहा था टी वे कम से कम वहाँ थे मुझे सुनने के लिए वे न सिर्फ मुझे चोट लगी है, लेकिन मैं as.36-40 एफ 10 जनवरी 2012 1. मेरा प्रेमी मुझे उसके साथ में जाने के लिए कहा है क्योंकि वह बस अपने ही घर मिल गया , आईएम 1 9 मुझे अपने माता-पिता के घर से बाहर जाने की जरूरत है, लेकिन मेरे प्रेमी ने मुझे अधिकतम करने के लिए बुलाया है, इसलिए मैं ऐसा करने के लिए वाट पर फंस गया। 18-21 एफ 10 जनवरी, 2012 1. ठीक है नौकरी और पैसा जब आपको नौकरी मिलती है और अपना खुद का पैसा बनाते हैं और आपको लगता है कि आप परिपक्व हो गए हैं और अपने लिए देखभाल करने में सक्षम हैं, तो इसके लिए मैं 30 लोगों के बारे में जानता हूं जो पूरी तरह अपरिपक्व हैं और अपने आप में रहने में असमर्थ हैं और फिर मैं 20 लोगों के बारे में जानता हूं जो पूरी तरह से सक्षम हैं और वास्तव में अकेले रहते हैं और ठीक चलते हैं .2-25-25 एफ 10 जनवरी, 2012 1. मैं 17 साल की उम्र में रहने की कल्पना नहीं कर सकता, 18.70 जनवरी 10, 2012 से बाद में रहने की कल्पना नहीं। अर्थव्यवस्था के आधार पर भिन्नताएं फ्लश के समय में, शुरुआती दौर में, स्कूल छोड़ने की उम्र बीआर मुश्किल समय में जब तक उनके माता-पिता उन्हें बाहर नहीं निकालते, तब तक उन्हें वयस्कता में अच्छी तरह से रहना पड़ता है। वे अब तक रह रहे हैं, और अधिक अपरिपक्व हैं वे 60-60 एफ जनवरी 10, 2012 1. I विश्वविद्यालय में जाने के लिए 17 साल के लिए छोड़ दिया गया और मेरे माता-पिता के साथ मेरे रिश्ते को वापस नहीं आया, जब मैं कुछ और वयस्कों में था और वापस जाने का सही महसूस नहीं हुआ, भले ही मैं बहुत दूर रहूं। 10, 2012 1।

No comments:

Post a Comment