Sunday 18 February 2018

Og - गोल्ड - प्रणाली विदेशी मुद्रा


1 लाख से अधिक व्यापारियों ने मेरे ब्लॉग वीडियो देखे हैं। यह केवल लाभदायक माह नीति के लिए भुगतान के साथ आता है। मेरे विदेशी मुद्रा सूचक और रणनीति वेबसाइट पर जाने के लिए धन्यवाद। मुझे आपके साथ अपनी यात्रा का एक हिस्सा साझा करने में बहुत खुशी है और जो कुछ मैंने सीखा है अभी तक मुद्रा व्यापार के बारे में। मेरे बारे में थोड़ा सा। हाय, मैं केल्विन और मैं अपने ब्लॉग में उपलब्ध सभी विदेशी मुद्रा व्यापारिक लेखों के पीछे व्यक्ति हूँ। मैं वर्तमान में एक पूर्णकालिक मुद्रा व्यापारी घर पर हर महीने लगातार आय कर रहा हूं। हालाँकि इस समय चीजें हो गई हैं, यह आसानी से शुरू नहीं हुई थी, वास्तव में, मैं छह से नौ महीनों के लिए व्यापार के साथ संघर्ष किया था और मैं अपने खाते को पूरी तरह से दो बार एक पंक्ति में नष्ट हो गया था कि विनाशकारी था। ठीक है, मैं एक बहुत जिद्दी व्यक्ति जो हमेशा मैं क्या योजना बना रहा हूं, मैं समय और रस्सी को जानने के लिए और अभ्यास में जो कुछ सीख चुका हूं, डाल देने का फैसला करता था। अंत में मैं व्यापार से लगातार आय करना शुरू कर दिया और अंत में मुझे अपना एक प्रक्रिया एन के रूप में दिन की नौकरी एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में जीनेर और 7 गणित मूल्यांकन पुस्तकों के लिए लेखक बनें। एक बार जब आप मेरे न्यूज़लेटर की सदस्यता लेंगे, तो मैं आपको FLAT MACD ट्रेडिंग तकनीक वीडियो और साथ ही एक ट्रेडिंग मैनुअल भेजूंगा जो मेरे द्वारा लिखा गया है और यह आपको बिल्कुल दिखाएगा कि कैसे मैं हर महीने व्यापार में लगातार मुनाफा कमाता हूं। बाज़ार में बहुत सारे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और विदेशी मुद्रा संकेत सेवाएं हैं जो मार्करों द्वारा बनाई गई हैं, इसलिए असली व्यापारी नहीं हैं ताकि मेरे छात्रों को मेरे पाठ्यक्रम और सेवा में अधिक आश्वासन दिया जा सके। मेरा कोर्स एक 130 धनवापसी नीति के साथ आता है जहां छात्र 130 रिफंड की मांग कर सकते हैं यदि उन्हें पता चल जाता है कि मैं अपने मासिक प्रदर्शन रिपोर्ट पर नकली जीतने वाले ट्रेडों को पोस्ट कर रहा हूं.अगर मेरी प्रदर्शन रिपोर्ट असली है, तो मुझे पता चल गया है कि क्यों मेरे छात्र पैसे से नहीं कमाएंगे जिन रणनीतियों को मैं सिखाता हूं। इसके अलावा, मैं अपने पाठ्यक्रम के छात्रों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर सेवा भी पेश कर रहा हूं। यह उनके खाते को बढ़ाना है, जब वे सीखते हैं कि मुझसे कैसे व्यापार करें। इस सेवा के लिए, यह केवल लाभदायक महीना नीति के लिए भुगतान करें कि आप कहीं भी ऑनलाइन खोज नहीं पा सकते हैं इसका मतलब यह है कि अगर सेवा आपको महीने के अंत में मुनाफा देती है तो आपको केवल शुल्क लिया जाएगा। मेरे कोर्स और मेरी सेवा के अलावा, मेरा ब्लॉग मेरे पाठकों की मदद करने के लिए वर्षों में लिखा गया वीडियो और पोस्ट के साथ पैक किया जाता है। मेरे ब्लॉग में यह जानकारी कभी-कभी आपके द्वारा खरीदे गए विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से भी बेहतर होती है। ग्लॉल्बैक्स ग्लोबेक्स ग्लोबल। ग्लोबल फ्यूचर्स हेजिंग हैं वाणिज्यिक उत्पादकों और सोने के उपयोगकर्ताओं के लिए उपकरण वे वैश्विक सोने की कीमत की खोज और पोर्टफोलियो विविधीकरण के लिए अवसर भी प्रदान करते हैं। इसके अलावा, वे चल रहे व्यापारिक अवसरों की पेशकश करते हैं, क्योंकि सोने की कीमतों में राजनीतिक और आर्थिक घटनाओं में तेजी से प्रतिक्रिया होती है। स्वर्ण बुलियन में निवेश के विकल्प , सिक्कों और खनन शेयरों के लिए। अनुबंधों के बारे में जानने के लिए ये बातें। भौतिक रूप से वितरित किए गए हैं। बाधा-व्यापार योग्य. अमेरिकी-शैली के विकल्प। केवल सीएम के माध्यम से समाशोधन के लिए ऑफ-एक्सचेंज का व्यापार किया जा सकता है ई क्लियरपोर्ट। त्वरित लिंक। संबंधित संबंधित। उत्पाद संबंधित। वितरण नोटिस। सदस्यता केंद्र। हमें प्रतिक्रिया भेजें। सीएमई समूह दुनिया की अग्रणी और सबसे विविध डेरिवेटिव मार्केटप्लेस है। कंपनी में चार नामित अनुबंध बाज़ार डीसीएम शामिल हैं। प्रत्येक एक्सचेंज पर अधिक जानकारी नियम और उत्पाद प्रविष्टि सीएमई सीबीओटी NYMEX और सीओएमएक्स। सीएमई ग्रुप शिकागो मुख्यालय के लिए लिंक पर क्लिक करके पाई जा सकती है। फ़ोन 1 312 9 30 1000। टोल फ्री यूएस केवल 1 866 716 7274. हमारे साथ कनेक्ट करें 2017 सीएमई समूह इंक सभी अधिकार आरक्षित। ओवर गोल्ड सिस्टम 90 लाभप्रदता। मैं स्वत: ट्रेडिंग प्रणालियों से मोहभंग हो गया है और एक व्यवहार्य मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम ढूंढने की कोशिश की है या कम से कम एक साथ मिलकर, इसका परीक्षण करने और स्थिर बनाने में पर्याप्त कुशल बनने की कोशिश की इसके साथ पैसे - यही मैंने इस प्रणाली के साथ किया है। इसे 1 हर्ट स्पॉट गोल्ड चार्ट पर प्रयोग किया जाता है और समय पर चक्रीय मूल्य त्वरण का लाभ उठाने के सफल क्रम को खोलने के लिए समय लेता है इस मामले में पिछले 6 महीनों के लिए वास्तविक धन के साथ मेरा अवलोकन और मैनुअल परीक्षण, यह समय 9 नवंबर ईएसटी 1400 जीएमटी में न्यू यॉर्क के खुले 30 मिनट पहले है, उस समय कीमत में पर्याप्त लाभ या इसके पीछे बिजली की बिक्री करने के लिए बहुत लाभ उठाने के लिए और न्यूनतम जोखिम के साथ , नीचे दिए गए स्थितियों का पालन किया गया है यह मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से काम किया है और मैं इसे आप सभी के साथ साझा करना चाहूंगा क्योंकि इस समुदाय ने मेरी विदेशी मुद्रा यात्रा के इन वर्षों में मुझे मदद की है। मैं कोशिश करूँगा o पोस्ट ट्रेडों मैं कुछ आवृत्ति के साथ लेता हूं और किसी भी प्रश्न का उत्तर देता हूं। आज का आनंद लें। स्पॉट गोल्ड के जरिये पीप में गणना नहीं की जाती है और वोल्टिलेशन सामान्य विदेशी मुद्रा जोड़ी की तुलना में काफी अधिक है। अगर आज आप इस व्यापार को आज ले गए जैसे मैंने किया 1 मिनी-लॉट 1 - एक डॉलर और नीली धुरी रेखा से बाहर निकलते हुए आप बहुत कम जोखिम वाले एक आसान 109 बनाते। खरीदारी क्षेत्र की कीमत के ऊपर ट्रेड 1 की कीमत खोलने के लिए परिधान, ब्लू आरएसआई चार्ट बार 2. विलियम की प्रतिशत रेंज सूचक सोने की नीली क्षेत्र में या अंदर प्रवेश करती है .3 आरएसआईओएमए ने स्पष्ट रूप से पार किया है। नीचे मूल्य क्षेत्र फाब, लाल आरएसआई चार्ट बार। 2 विलियम के प्रतिशत रेंज संकेतक सोने की लाल रंग में प्रवेश कर रहे हैं या लाल क्षेत्र के अंदर .3 एसएसआईआईओएमए चुटकी से पार हो गया है। खोलने के लिए अपवाद एक व्यापार जब उपरोक्त शर्तों को पूरा किया जाता है। 1 9 एएम ईएसटी 1400 जीएमटी से पहले पिछले चार घंटों के भीतर एक बार 1000 अंकों या उससे अधिक की स्थिति में बताई गई स्थिति में बताई गई है, इस स्थिति में यह मेरा अनुभव है कि एक महान पबबलिटी भी है सभी व्यापार शर्तों के साथ मिले, बी वाई 9am ईएसटी 1400 GMT बिक्री या खरीद अस्थायी रूप से इस विस्तारित मोमबत्ती की वजह से exhuasted किया गया था और इस व्यापार पद्धति इस समय पर निर्भर है। व्यापार बंद करने के लिए शर्तें। जब व्यापार व्यापार की दिशा में अगले पिवट बिंदु लाइन हिट .1 जब आरएसआईओओएमए नीली रेखा व्यापार की विपरीत दिशा में या फिर लाल या नीले रंग के डॉट से पता चलता है, फिर भी बैंगनी रेखा को व्यापार के विपरीत दिशा में आरएसआईओएमए सूचक पर छूता है - जो भी पहले आता है।

No comments:

Post a Comment