Wednesday 21 February 2018

रॉकवेल - व्यापार - रणनीतियों


इस साल की शुरुआत में मैंने 3 रॉकवेल ट्रेडिंग रणनीतियों को बाहर करने की कोशिश की और बाद में 2000 की पूर्ण होम स्टडी पैकेज की कीमतों के खिलाफ इन 300 सौदे का सौदा दिन का व्यापार कार्यशाला ले लिया। यह सच है कि आप के लिए जो भुगतान करते हैं, उसके बारे में क्या कहना है मेरी दस्तक डाउन प्राइस , मैं नीचे संस्करणों कि अधूरा और पुराने अनुदेशात्मक डीडीडी प्रदान की दस्तक मिल गया यह बहुत परेशान था और मुझे महसूस की गई है फट जा रहा है। आदेश के साथ मैं लाइन पर लाइव ट्रेडिंग रूम में एक मुफ्त 14 दिन निर्देश मिला दुर्भाग्य से, विशेषज्ञ नहीं था वास्तव में व्यापार - लाइव चार्ट पर अधिक ड्राइंग लाइनें यह इंगित करने के लिए कहेंगी कि अगर वह व्यापार कर रहा था, तो वह कितना शौकिया था, मैंने सोचा, खासकर जब वास्तविक शुल्क 100 रुपये प्रति महीने होता है, वैसे भी, मैंने उनके संकेतों का पालन किया और मुझे जीतने से ज्यादा हार कोई आश्चर्य नहीं कि वह असली के लिए व्यापार नहीं करता था। यह वह जगह है जहाँ मुझे पता चला कि मेरी अनुदेशात्मक डीवीडी अधूरी थी, जो महत्वपूर्ण व्यापारिक जानकारी से गुम थीं, वह बात कर रहा था और उसमें अतिरिक्त चेक नहीं दिए गए थे उन डीवीडी। एक विशेष रणनीति seahawk 2 टिक्स के लाभ लक्ष्य और मिनी एस 2001-2017 Trade2Win पर रॉक लॉक के एक स्टॉप लॉस के लिए कॉल करता है। रॉकवेल ट्रेडिंग - समीक्षा करें। रॉकवेल ट्रेडिंग - समीक्षा। धन्यवाद दिया 37, 123 प्राप्त किया। वेगास उत्तेजना के लिए. हाँ, विजेता वास्तव में बहुत ही रोमांचक थे क्योंकि जब मुझे भरे गए थे तो स्थिति का उपयोग सेटअप के आधार पर 3, 4 या 5 टिक के लाभ के लिए जल्दी से मेरे मुनाफ़ा लक्ष्य को मारा और बहुत सारे विजेताओं को अच्छी बात है लेकिन जब मैंने 73 समय जीता तो हानि पोस्ट करना स्वीकार्य नहीं है, जहां तक ​​मेरा सवाल है कि मैं वेगास में 1600 खो सकता हूं और बहुत अधिक उत्तेजना, मुफ्त पेय, और शायद एक गोद नृत्य भी कर सकता हूँ। कुछ पर वापस देखना रॉकवेल के बड़े यूट्यूब प्रसारण के बारे में मैंने पाया है कि उन्होंने अपनी स्थापनाओं को कई अलग-अलग समय बदल दिए हैं, उनके पुराने सीहॉक सेटअप में दोनों छोटी और लंबी प्रविष्टियां थीं और मुझे लगता है कि यह आठ टिक रेंज बार पर आधारित था जो मुझे बताता है कि वे जो भी वापस उपयोग कर रहे थे तो काम नहीं किया तो उन्हें इसे बदलना पड़ा I टी एक अच्छी बात यह है कि जब कोई काम नहीं करता है, तब कुछ बदलना चाहते हैं, जो कुछ रिटर्न देने की कोशिश कर रहा है, वह एक अच्छी बात नहीं है, यह पुराना हो जाता है। पिछले कुछ सत्रों में, मध्यस्थों ने इसका उपयोग करने का निर्णय नहीं लिया है Seahawk रणनीति बहुत फिर से वे फिबोनैकी सेटअप को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह बहुत बहुत कुछ ट्रेडों में हुई है, कमरे को बहुत उबाऊ बना दिया। यह अजीब है क्योंकि कुछ घंटों के दौरान कमरे खोली गई थी, मैंने रॉकवेल की सरल रणनीति का इस्तेमाल किया जीसी, सीएल और जेसी में ट्रेडों को रखने के लिए और मैं उन सभी ट्रेडों पर लाभदायक था, लेकिन किसी कारण से, इन संयोजियों का किसी भी मॉडरेटर द्वारा उल्लेख नहीं किया गया था इसलिए मुझे आश्चर्य होगा कि वे क्या करने की कोशिश कर रहे हैं वे सेटअप चार्ट पर और फिर आमतौर पर व्यापार को चलाने से खुद को बात करते हैं। धन्यवाद 4 दिया, 13 प्राप्त हुए। एक डमी की तरह जब मैंने पहली बार व्यापार शुरू किया तो मैंने अपनी वेबिनार में से एक को देखने के बाद सदस्यता के लिए भुगतान किया। लोगों ने जो कहा है वह सही है यह 2 था 5-9 टी के साथ टिक लाभ का लक्ष्य ick loss 4 8 रेंज बार 1 या 2 टिक। पूरे समय वह यह कह रहा है कि यह बिक्री की पिच है, लेकिन पहले 10 लोगों को साइन अप करने के लिए एक डोप की तरह इसे प्राप्त करने के लिए बेच दिया था और मैंने इसे 10 में कटौती नहीं की थी। उस कमरे में -500 लोग वह भी अपने प्लेटफार्म को दिखाते हुए दिखाते हैं कि यह विधि के लिए बेहतर काम क्यों करता है और आपको करना चाहिए। शुद्ध किस्मत में वे उस दिन पैसे कमाते थे और यही कारण है कि मैं इसमें शामिल होने के तुरंत बाद यह महसूस कर रहा था कि यह एक घोटाला था जो मैंने रद्द कर दिया था मेरी सदस्यता.मैं अभी भी उनसे बड़े पैमाने पर स्पैम प्राप्त कर रहा हूं जो लगातार चीजों को बेच रही है.पहले वे केवल 1 व्यापार करते हैं। अंतिम 23 अक्टूबर, 2012 को 11 06 बजे राजा द्वारा संपादित किया गया। यह मुझे धराशायी करता है इसलिए कोई भी यह भी सुझाव दे सकता है कि शब्द, रॉकवेल ट्रेडिंग और घोटाले एक ही वाक्य में इस्तेमाल किया जा सकता है ब्लॉक के आसपास कुछ समय हो गया है, मैं एक घोटाला एक मील को पहचान सकता है, और यहाँ कोई गंध नहीं है। आज व्यापार बहुत लाभदायक हो सकता है, लेकिन यह भी महत्वपूर्ण नुकसान हो सकता है , इसलिए इस क्षेत्र में शिक्षा देने वाले व्यक्ति को यह ध्यान रखना चाहिए कि वे कैसे अपने छात्रों को अपने व्यापारिक गतिविधियों का संचालन करने के लिए निर्देश देते हैं, रॉकवेल ट्रेडिंग एक ऐसा असर है, वास्तव में अगर किसी को कुछ के लिए रॉकवेल ट्रेडिंग की आलोचना करनी होती है, तो यह उन तरीकों से भी रूढ़िवादी होने के लिए हो सकता है जिस तरह से वे सुझाव देते हैं कि आप दिन व्यापार के लिए एमिनी व्यापार क्षेत्र में प्रवेश करें। अति सावधानी के साथ वायदा बाजार और कागजी व्यापार से वास्तविक चीज़ों में परिवर्तित होने से पहले हमेशा प्रतीक्षा करें। इसका कारण यह है कि वे असली व्यापारी हैं, और वे जोखिमों को जानते हैं। मेरे लिए, एक रॉकवेल ट्रेडिंग घोटाले का प्रमाण या नहीं यह तथ्य है कि उनके पास खुश ग्राहक हैं और उनके पास एक व्यापार कमरा है जहां छात्र हर रोज एक लाइव कारोबारी माहौल में रॉकवेल रणनीति को लागू कर सकते हैं वास्तविक लेख का कोई बेहतर सबूत नहीं है। वे विशिष्ट घोटाले-प्रकार के दावों का कोई भी रूप नहीं बनाते हैं जैसे कि दिन व्यापार आसान है या आप हमारे सिस्टम के साथ प्रति माह 100k कर देंगे उनका दावा है कि वे आपको दिखा सकते हैं कि किस तरह से परीक्षण करने और काम करने के काम का उपयोग करके, ई-मिनी वायदा बाजार सफलतापूर्वक सफलतापूर्वक दिन व्यापार का प्रदर्शन कर सकता है एआई ट्रेडिंग रणनीतियों, सही मानसिकता और उचित धन प्रबंधन। मुझे विश्वास करो, मैं कभी अपने उत्पादों की सिफारिश नहीं करूँगा अगर मुझे संदेह है कि वे क्या पेशकश करते हैं, यानी मैं कुछ पाठ्यक्रमों को अपना लिया है, और उन्हें बहुत शिक्षाप्रद, पेशेवर, व्यवसाय केंद्रित और पृथ्वी पर। रॉकवेल होम स्टडी कोर्स प्रशंसापत्र पर क्लिक करें कुछ ग्राहक प्रशंसापत्रों के लिए लिंक जो मैंने अपनी वेबसाइट से चिपकाया, सक्रिय, सफल व्यापारियों के उत्पादन में सफलता के लिए रॉकवेल ट्रेडिंग को सफलता प्रदान करने के लिए अपने दिन ट्रेडिंग होम स्टडी कोर्स जो सबसे अच्छा उपलब्ध नहीं रॉकवेल ट्रेडिंग घोटाला में से एक है। यहाँ एक रहस्य है जो ज्यादातर लोगों को नहीं पता है कि रॉकवेल अब अंतिम दिवस के व्यापारी के पाठ्यक्रम की पेशकश करता है जो कि एक प्रमुख नवीनता है और वहां उपलब्ध धन के लिए सबसे अच्छा मूल्य है ज्यादातर व्यापारी शिक्षा संगठन मानते हैं कि क्योंकि आप दिन के कारोबार से अच्छे पैसे कमा सकते हैं, वे इसे सिखाने के लिए अत्यधिक मूल्यों का भुगतान कर सकते हैं एक वास्तविक दिन का व्यापार पाठ्यक्रम शायद ही कभी 2,000 से कम के लिए पाया जा सकता है अच्छी तरह से यह सब रॉकवेल से इस नई अविश्वसनीय पेशकश के साथ बदल गया है। इसे अब यहां प्राप्त करें। निःशुल्क शिक्षा शुरू करो। आपके लिए पांच मुफ्त दिन के व्यापार वीडियो। इन वीडियो में आप सीखेंगे। व्यापार के अन्य रूपों से दिन व्यापार कम जोखिम भरा क्यों हो सकता है? दिन के कारोबार के लिए सबसे अच्छा बाजार। तीन 3 विभिन्न प्रकार की व्यापारिक रणनीतियों और उनका उपयोग कब करना है। तीनों तीन सबसे महत्वपूर्ण संकेतक आपके चार्ट को कॉन्फ़िगर कैसे करें और बहुत कुछ। यहां वीडियो डाउनलोड करें निःशुल्क ट्रेडिंग वीडियो। ट्रेडिंग अवसर।

No comments:

Post a Comment